अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं

0
142

अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। 12 अगस्त 1995 को जन्मी सारा अली खान ने बेहद कम समय में हर तरह से खुद को साबित किया है। अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। यंगस्टर्स के बीच वह काफी पॉपुलर हैं सारा का सोशल मीडिया गेम भी फैंस को खुब पसंद आता है, जिस अंदाज से वो नमस्ते दर्शकों बोलती है और एक तरह से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और हर किसी के दिल को छू जाता है। मीडिया की माने तो, सारा अली खान ने अपना ग्रैजुएशन साल 2016 में न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से किया है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सारा ने साल 2019 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। सारा को निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिम्बा’ में कास्ट किया था। इसके अलावा फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा ने को-स्टार कार्तिकआर्यन के साथ भी काम किया। बताते चलें कि सारा अली खान पिछली बार फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। इस फैमिली-ड्रामा फिल्म पर ऑडियंस ने जमकर प्यार लुटाया था।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here