आई पी एल में आज शाम पंजाब किंग्स का मुकाबला डेल्ही कैपिटल्स से

0
224

आई पी एल क्रिकेट में आज शाम साढ़े सात बजे नवी मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स का मुकाबला डेल्ही कैपिटल्स से होगा।

कल ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स को 24 रन से हरा दिया। एक सौ 79 रन के लक्ष्य के जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 154 रन ही बना सकी। राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रेन्ट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मेकॉय ने दो-दो विकेट लिए, जबकि युजवेन्द्र चहल और रविचन्द्रन अश्विन को एक-एक विकेट मिला। बोल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। इससे पहले, टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 178 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल ने 41 रन की पारी खेली। लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए रवि बिश्नोई ने दो विकेट लिए जबकि आवेश खान, जेसन होल्डर और आयुष बडोनी ने एक-एक विकेट लिया। इस जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बराबर 16 अंक हो गए हैं। बेहतर रन औसत के आधार पर राजस्थान रॉयल्स की टीम तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई हैं।

एक अन्य मैच में वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सात विकेट से हरा दिया। 134 रन के लक्ष्य के जवाब में गुजरात टाइटन्स ने 20वें ओवर में तीन विकेट पर 137 रन बनाकर जीत दर्ज की। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में एक सौ 33 रन बनाए।

courtesy newsonair

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here