‘आदिपुरुष’ ने नॉन थिएट्रिकल रेवेन्यू के माध्यम से कमा लिए करीबन 432 करोड़ रुपये

0
105

प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ साल के शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया की माने तो, कभी फिल्म के किरदार को लेकर, कभी ट्रेलर, तो कभी इसके गानों को लेकर फिल्म चर्चा में बनी हुई है। ‘आदिपुरुष’ की रिलीज करने की डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। इस फिल्म के गानों और ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है, इसके साथ फिल्म के ग्राफिक्स भी शानदार लग रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ के रिलीज के बाद फिल्म के हिट होने के तो कयास पहले ही लगाए जा रहे हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही फिल्म ने अपनी बजट का करीब 85% पैसा कमा लिया है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म ने नॉन थिएट्रिकल रेवेन्यू के माध्यम से पहले ही अपने बजट का एक बड़ा हिस्सा कलेक्ट कर लिया है। आदिपुरुष ने अपने बजट का लगभग 85% वसूल कर लिया है। जबकि कथित 500 करोड़ रुपये के बजट में से 432 करोड़ रुपये की वसूली कर ली है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष ने सेटेलाइट राइट्स, म्यूजिक राइट्स, डिजिटल राइट्स और अन्य सहायक अधिकारों सहित नॉन थियेटरिकल रेवेन्यू से 247 करोड़ कमा लिए हैं। जबकि साउथ में मिनिमम गारंटी के तौर पर थिएट्रिकल रेवेन्यू के साथ 185 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो टी-सीरीज़ की अपकमिंग बिग फिल्म ने रिलीज से पहले ही 432 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपने 500 करोड़ रुपये के बजट का 85% वसूल लिया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here