उद्योगपति सायरस मिस्त्री की मौत का मामला, मर्सिडीज़ बेंज़ का बयान

0
234

मीडिया सूत्रों के हवाले से सामने आई खबर के अनुसार लग्ज़री गाड़ियों का निर्माण करने वाली कंपनी मर्सिडीज़ बेंज़ ने कहा है कि वो टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री की मौत के लिए ज़िम्मेदार कार हादसे की जांच में अधिकारियों का पूरा सहयोग कर रही है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार इस संबंध में समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार मर्सिडीज़ ने बयान में कहा कि वह हादसे से संबंधित जांच में सभी जरूरी मदद कर रही है. कंपनी ने कहा, “अपने ग्राहक की निजता का सम्मान करने वाले एक ज़िम्मेदार ब्रांड के तौर पर हमारी टीम अधिकारियों के साथ हर ज़रूरी मदद कर रही है और ज़रूरत पड़ने पर हम सीधे जांच अधिकारियों को ज़रूरी जानकारी मुहैया कराएंगे.”

मीडिया की माने तो कंपनी ने कहा है कि, “हम दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में सायरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोल के असामयिक निधन से बहुत दुखी हैं, इसी के साथ हम अनाहिता पंडोले और डेरियस पंडोले के ठीक होने की बात सुनकर खुश भी हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

ज्ञात हो कि उद्योगपति मिस्त्री और एक अन्य जहांगीर पंडोल की रविवार दोपहर को महाराष्ट्र के पालघर में कार हादसे के दौरान मौत हो गई थी, जबकि गाड़ी में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये सभी मर्सिडीज़ के एसयूवी मॉडल जीएलसी 220डी 4MATIC में सवार थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले कंपनी की एक टीम ने हादसे का शिकार हुए वाहन का डेटा इकट्ठा किया, इनके आधार पर आगे का विश्लेषण किया जाएगा।

मीडिया की माने तो इस दुर्घटना को लेकर प्रारंभिक जांच में पुलिस अधिकारियों ने कहा था कि हादसे के समय मिस्त्री की मर्सिडीज कार बहुत तेज़ रफ्तार से चल रही थी। इसके अलावा पिछली सीट पर बैठे मिस्त्री और जहांगीर ने सीट बेल्ट भी नहीं पहनी हुई थी।

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here