उप्र : धूमधाम से मनाया जाएगा योगी 2.0 का पहला साल

0
266

25 मार्च को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में छह साल पूरे हो जाएंगे। मीडिया सूत्रों की माने तो, इसके साथ ही वह उत्तर प्रदेश में सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले मुख्यमंत्री बन जाएंगे। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के अनुसार, योगी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होते ही उनके नाम लगातार 6 साल 6 दिन तक मुख्यमंत्री पद पर रहने का रिकॉर्ड होगा। यह राज्य में किसी भी मुख्यमंत्री के लिए अब तक की सबसे लंबी अवधि है।

मीडिया सूत्रों की माने तो, योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल 25 मार्च को पूरे प्रदेश में धूम-धाम से मनाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी और सरकार ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा के लिए यह जश्न इसलिए भी महत्त्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि योगी आदित्यनाथ लगातार सबसे ज्यादा समय तक उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। मीडिया के अनुसार, योगी 2.0 का पहला वर्ष पूरा होते ही योगी 6 साल 6 दिन के सीएम हो जाएंगे। इस अवसर पर एक तरफ जहां सीएम योगी राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। वहीं जनपदों में प्रभारी मंत्रियों के नेतृत्व में पत्रकार वार्ताएं आयोजित की जाएंगी।

Image Source : Medhaj News

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here