नई दिल्ली : सिरी फोर्ट सभागार में ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ फिल्म को दिखाने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित

0
229
नई दिल्ली : सिरी फोर्ट सभागार में 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' फिल्म को दिखाने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित
नई दिल्ली : सिरी फोर्ट सभागार में 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' फिल्म को दिखाने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित Image Source : Twitter @airnewsalerts

नई दिल्ली के सिरी फोर्ट सभागार में आने वाली फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ को दिखाने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने विशेष कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में लेखक, निर्माता, निर्देशक आर. माधवन  ने भाग लिया। कार्यक्रम में सीबीआई के पूर्व निदेशक डी. आर. कार्तिकेयन, पूर्व महानिरीक्षक पी.एम. नायर, भारत सरकार के वरिष्ठ अधिकारी और फिल्म उद्योग से जुड़े कई लोग शामिल हुए। नांबी नारायणन के जीवन की प्रेरक कहानी की पटकथा, संपादन, अभिनय और चित्रण पर आधारित इस फिल्‍म की दर्शकों ने सराहना की।

इस अवसर पर आर. माधवन ने कहा कि यह फिल्म अंतरिक्ष और आईटी क्षेत्रों में भारत के तकनीकी कौशल का उत्सव है। यह फिल्म उस्ताद नंबी नारायणन को श्रद्धांजलि है जिनका ‘विकास’ इंजन कभी विफल नहीं हुआ। इसने मानव संसाधन विशेषज्ञता और वैज्ञानिक उत्कृष्टता के संबंध में दुनिया को भारत के सॉफ्ट पावर स्किल सेट का संदेश भी दिया।

इस अवसर पर बोलते हुए, सूचना और प्रसारण सचिव अपूर्व चंद्रा ने कहा कि फिल्म बहुत ही मनोरंजक है और दर्शकों को मंत्रमुग्‍ध करती है।

पूर्व आईजी, सीबीआई पी.एम. नायर ने कहा कि फिल्म मनोरंजक, लुभावना और बहुत अर्थपूर्ण है।

 

Courtesy : newsonair.gov.in

Image Source : Twitter @airnewsalerts

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here