मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का टीजर देख फैंस बोले- यह फिल्म इतिहास रचने वाली है

0
181

‘रोजा’, ‘दिल से’, ‘बॉम्बे’ और ‘युवा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले मणिरत्नम (Mani Ratnam) एक बार फिर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो गया है। वहीं यूट्यूब पर इस फिल्म का टीजर प्रत्येक भाषा में लगातार व्यूज बढा रहा है। इस फिल्म का टीजर और इसके सेट्स की कलाकारी को देखकर लोग इस फिल्म के टीजर की तारीफ करते नहीं रुक रहे। फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है। केवल 1 मिनट 20 सेकंड के इस टीजर ने यह साबित कर दिया है कि एक बार फिर कोई ऐसी फिल्म आने वाली है, जो कि हिंदी सिनेमा में इतिहास रचने वाली है।

शुक्रवार को निर्देशक मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के पहले भाग (PS-1) का टीजर रिलीज किया। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, जयम रवि, कार्ती, विक्रम बाबू और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है। लोगों को यह टीजर काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं जो कि एक लंबे समय के बाद वह इस फिल्म के माध्यम से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय साउथ सुपरस्टार विक्रम बाबू, जयम रवि, कार्ती, तृषा के सहित कई और अन्य कलाकार के साथ नजर आने वाली हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here