मप्र: 35वीं बटालियन के SF जवानों की बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत 21 घायल

0
54

सिवनी जिले में शनिवार को 35वीं बटालियन के एसएफ (SF) जवानों से भरी बस पलट गई है। मीडिया की माने तो, इस हादसे में तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 21 जवान घायल है जिनमें कुछ जवानों गंभीर रूप से चोटिल हुए है। घटना पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुःख व्यक्त किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, सर्वश्रेष्ठ चिकित्सालयों में जवानों की चिकित्सा की व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। जवानों के इलाज में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, सिवनी जिले के केवलारी थाना क्षेत्र के लोपा गांव के पास 35वीं बटालियन के एसएफ (SF) जवानों को ले जा रही बस एक कार से टकराने (SF Jawan Bus Accident in Seoni) के बाद पलट गई। इस हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 21 घायल हो गए। इन घायलों में कुछ जवान गंभीर रूप से भी चोटिल हुए है। घायल जवानों का इलाज फिलहाल जिला अस्पताल में चल रहा है। बस मंडला जिले में सीएम ड्यूटी के लिए पुलिस जवानों को लेकर जा रही थी।

सर्वश्रेष्ठ चिकित्सालयों में जवानों के इलाज का निर्देश

बता दें कि, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस घटना को लेकर अपने आधिकारिक X अकाउंट पर पोस्ट साझा कर दुःख जताया है। उन्होंने लिखा कि, 35वीं वाहिनी मंडला के 31 जवानों से भरी बस और कार के बीच सिवनी के केवलारी में हुई टक्कर में तीन अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने तथा 22 जवानों के घायल होने का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। दुःख की इस घड़ी में हम सबकी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। सीएम ने आगे कहा कि, घायल जवानों के इलाज की समुचित व्यवस्था कर दी गयी है, आवश्यकता होने पर देश के सर्वश्रेष्ठ चिकित्सालयों में इनकी चिकित्सा की व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। जवानों के इलाज में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरे

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here