मप्र: CM शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में किया MSME समिट का शुभारंभ

0
58

CM शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में होटल आमेर ग्रीन्स, भोपाल में आयोजित ‘मध्यप्रदेश MSME समिट 2023 का शुभारंभ हुआ। मीडिया की माने तो, मुख्यमंत्री ने आर्थिक विकास के शुभ संयोग- मध्यप्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग” पर आयोजित राज्य-स्तरीय समिट का शुभारंभ किया। समिट में MSME  और विज्ञान- प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा, अनेक उद्योग परिसंघ के पदाधिकारी, नव उद्यमी, भारत सरकार और राज्य के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित हैं। भोपाल की महापौर मालती राय भी मौजूद थी।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज भोपाल के होटल आमेर ग्रीन्स में CM शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में, ‘मध्यप्रदेश MSME समिट 2023’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसके लिए CM शिवराज सिंह चौहान पहुंच गए हैं। CM ने आज “आर्थिक विकास के शुभ संयोग- मध्य प्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग” पर राज्यस्तरीय समिट का उद्घाटन शुभारंभ किया। इस समिट में MSMEऔर विज्ञान- प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, अनेक उद्योग परिसंघ के पदाधिकारी, नव उद्यमी, भारत सरकार और राज्य के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित हैं। इस दौरान सफल उद्यमियों को MSME अवार्ड वितरण तथा देश की प्रतिष्ठित कंपनी और संस्थानों के बीच एमओयू भी उपस्थित हैं। मीडिया सूत्रों की माने तो, MSME विभाग के सचिव पी. नरहरि ने बताया कि, प्रदेश में उद्यमशील संस्कृति को बढ़ावा देने और नवाचार की भावना को विकसित करने के उद्देश्य को लेकलेर एक दिवसीय MP MSME समिट-2023 की जा रही है। CM चौहान समिट में बतौर मुख्मुय अतिथि के तौर शामिल होकर उद्योग जगत से संवाद करेंगे। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सभी 52 जिला मुख्मुयालय पर होगा।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here