राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 3 रन से हराया

0
215

मुंबई में, आईपीएल क्रिकेट में, राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 3 रन से हरा दिया। वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के 166 रन के लक्ष्य के जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन ही बना सकी। लखनऊ की ओर से क्विंटन डी कॉक ने सर्वाधिक 39 रन और मार्कस स्टोयनिस ने 38 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए युजवेंद्र चहल ने चार, ट्रेंट बोल्ट ने दो और प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीप सेन ने एक-एक विकेट लिए।
युजवेंद्र चहल को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।
इससे पहले, लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की ओर से शिमरॉन हिटमायर ने नाबाद 59 रन बनाए जबकि देवदत्त पडिक्कल ने 29 रन की पारी खेली। लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से जेसन होल्डर और कृष्णप्पा गौतम ने दो-दो विकेट लिए।
इस जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम खिसक कर पांचवें स्थान पर खिसक गई है।
एक अन्य मुकाबले में, मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 44 रन से हरा दिया। 216 रन के लक्ष्य के जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की पूरी टीम 20वें ओवर में 171 रन पर आउट हो गई। दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 215 रन बनाए थे।
टूर्नामेंट में आज शाम साढ़े सात बजे मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला गुजरात टाइटन्स से होगा।

courtesy newsonair

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here