अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : “योग दुनिया के लिए भारत की महान सौगात”- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

0
46

दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। भारत में भी तमाम जगहों पर अलग-अलग कार्यक्रम हो रहे हैं, जिनमें नेताओं से लेकर सेलिब्रिटी तक हिस्सा ले रहे हैं। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में योग किया। अपनी तस्वीरों को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए राष्ट्रपति ने लिखा कि योग पूरी दुनिया के लिए भारत की महान सौगात की तरह है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्विटर पर लिखा, “अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की सभी को बधाई! योग हमारी सभ्यता की महान उपलब्धियों में से एक है, और “पूरी दुनिया के लिए भारत की एक महान सौगात” है। योग, शरीर और मन के बीच संतुलन स्थापित करता है। योग, जीवन के प्रति एक समग्र दृष्टिकोण है। योग हमारे जीवन में  बढ़ती चुनौतियों का सामना करने के लिए हम सभी को और अधिक सक्षम बनाता है। आज के दिन, मैं सभी लोगों से अपने दैनिक जीवन में योग को अपनाने और इसकी परिवर्तनकारी शक्ति का अनुभव करने का आग्रह करती हूं।”

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here