अजय देवगन की फिल्म ‘Bholaa’ ने की दमदार ओपनिंग

0
245

अजय देवगन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘Bholaa’ को पहले दिन दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ओपनिंग डे पर ‘भोला’ ने टिकट खिड़की पर अच्छा कलेक्शन भी किया है। अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। वहीं अजय एक बार फिर रामनवमी के अवसर पर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ के साथ सिनेमाघरों में पहुंचे। इस फिल्म का रिलीज से पहले ही काफी बज था और ‘भोला’ को पहले दिन ऑडियंस ने सिर माथे पर बैठाया है। ‘भोला’ बने अजय देवगन की एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन की जमकर तारीफ हो रही है। क्रिटिक्स ने तो फिल्म की काफी सराहना की ही है वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने ‘भोला’ को फुल पैसा वसूल फिल्म बताया है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, ‘भोला’ के बजट की बात करें तो फिल्म लगभग 125 करोड़ के बजट में बनाई गई है। बात करें अजय देवगन की अन्य फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन के बारे में, जिन्होंने पहले दिन बंपर कमाई की थी तो उनके मुकाबले ‘भोला’ निचले पायदान पर है। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘भोला’ ने नौवां स्थान हासिल किया है। बात करें अजय देवगन की उन फिल्मों के बारे में, जिन्होंने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई की थी तो इस लिस्ट में ‘सिंघम रिटर्न्स’ सबसे ऊपर है, जो 15 अगस्त 2014 को रिलीज हुई थी।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here