अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

0
58
अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कंगना रनौत ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवेटेड निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर शेयर कर दिया है। ट्रेलर में आपातकाल का खौफनाक मंजर, भारत और पाकिस्तान के बीच शिमला समझौता, खालिस्तान आंदोलन का उदय और जेपी आंदोलन सहित कई गंभीर विषयों को दिखाया गया है। कंगना ने न केवल फिल्म का निर्देशन किया है, बल्कि वह इसकी निर्माता भी हैं और उन्होंने भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है, जिन्होंने 1975 में आपातकाल लागू किया था। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रेलर की शुरुआत कंगना रनौत के इंदिरा गांधी के किरदार से होती है। बैकग्राउंड से कंगना की आवाज होती है सत्ता वो चुनिए जो आपके लिए कड़े निर्णय ले सके जिसमें दम हो। इसके बाद फिर बैकग्राउंड से किसी की आवाज आती है कि जिसके हाथ में सत्ता होती है वो कहलाता है शासक, इसके बाद फिर वाइस ओवर आता है कि इंदिरा गांधी ने असम जाकर उसे भी कश्मीर बनने से बचा लिया। वही इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना जनता के बीच हाथ जोड़े नजर आती हैं। इसके बाद कुर्सी के लिए नेताओं की जंग भी नजर आती है। राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता जैसे  डायलॉग्स की भी ट्रेलर में भरमार है। ट्रेलर में इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत ने जान फूंक दी है। वहीं अन्य कलाकारो के किरदार से भी पर्दा हट गया है। ट्रेलर इंदिरा गांधी के इमरजेंसी लगाने और उनके काम पर सवाल खड़े करने वाले सीन्स से भरा है। ओवरऑल ट्रेलर देखने के बाद इमरजेसी के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं। श्रेयस तलपड़े जहां अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे। इमरजेंसी की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई गई है। अब ये फाइनली 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here