अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप को अमृतसर एयरपोर्ट पर रोका गया, पूछताछ जारी

0
105

अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को पंजाब पुलिस ने अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से हिरासत में ले लिया है। मीडिया की माने तो, वह लंदन जाने के लिए अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंची थी। इमीग्रेशन विभाग द्वारा पूछताछ की जा रही है। ब्रिटेन की रहने वाली NRI किरणदीप कौर ने हाल ही में अमृतपाल से शादी की थी। बता दें कि अमृतपाल पिछले 1 महीने से पुलिस से भाग रहा है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खालिस्तान समर्थक नेता और ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को गुरुवार को ब्रिटेन जाने से रोक दिया गया। सूत्रों ने कहा कि आव्रजन अधिकारियों ने किरणदीप के पति की पृष्ठभूमि को देखते हुए उन्हें केवल पूछताछ के लिए रोका है। किरणदीप कौर ने इससे पहले पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया था कि अमृतपाल से उसका कोई संपर्क नहीं हो पाया है। बता दें कि अमृतपाल की पत्नी यूके की नागरिक हैं और वह लंदन जाने वाली थी, उसके खिलाफ कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here