अलग अंदाज में सोनाक्षी मनाएंगी अपना 36वां जन्मदिन

0
100

बॉलीवुड की ‘दबंग’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। मीडिया की माने तो, एक्ट्रेस का ये बर्थडे हर बार से बिल्कुल अलग होने वाला है। वो हर बार से बिल्कुल अलग स्टाइल में इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। अभिनेत्री अपना जन्मदिन ज्यादातर विदेश में मनाती हैं, लेकिन इस बार वह अपने नए घर में अपने परिवार के साथ समय बिताएंगी। साथ ही इस बार उनका ध्यान पर्यावरण की ओर भी है, जो कि काबिले तारीफ है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में वेब सीरीज ‘दहाड़’ से ओटीटी डेब्यू किया है। इस वेब सीरीज में अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने सबको अपना मुरीद बना लिया। ‘दहाड़’ की जबरदस्त सफलता एंजॉय कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।  70 और 80 के दशक के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी होने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा कभी फिल्मों की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती थीं। ये एक्ट्रेस फिल्मों में आने से पहले बतौर कॉस्टयूम डिजाइनर काम करती थीं।  मीडिया सूत्रों की माने तो, सोनाक्षी को फिल्मों से पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं बल्कि उनके पहले को- स्टार सलमान खान ने वाकिफ कराया था। सलमान खान के सुझाव पर ही सोना ने एक्ट्रेस बनने के बारे में विचार किया था।  सलमान खान ने ही सोनाक्षी के भीतर की अभिनेत्री को पहचान उन्हें अपनी फिल्म में मौका दिया था। अभिनय की दुनिया में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा का वजन करीबन 90 किलो था। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान की मदद से ही वह 30 किलो वजन कम कर पाई थीं।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here