आईपीएल 2023: दिल्ली कैपिटल्स को मिला नया कप्तान

0
250

आईपीएल 2023 अब से कुछ ही दिन में शुरू होने जा रहा है।मीडिया की माने तो, इस लीग के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तब सबसे बड़ा झटका लगा जब उनके कप्तान ऋषभ पंत एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए। ऋषभ अपनी इंजरी के कारण पूरी सीरीज नहीं खेल सकेंगे। आईपीएल के आगामी सीजन में ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स की टीम के नए कप्तान होंगे। और दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन के लिए भारत के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम का उपकप्तान बना दिया है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आईपीएल में डेविड वॉर्नर ने बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन किया है। साल 2016 के आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने उन्हीं की कप्तानी में खिताब जीता था। साल 2018 में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने कप्तान के रूप से हटा दिया था। सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने उनके कप्तानी से हटते ही आईपीएल में खराब प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद पिछले साल दिल्ली की टीम ने वॉर्नर को अपनी टीम में शामिल कर लिया। अब वह टीम के नए कप्तान भी बन गए हैं।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here