उत्तराखंड: सीएम धामी सहकार भारती द्वारा आयोजित 3 दिवसीय “सांस्कृतिक और साहित्यिक महोत्सव” कार्यक्रम में हुए शामिल

0
73
उत्तराखंड: सीएम धामी सहकार भारती द्वारा आयोजित 3 दिवसीय
Image Source : @ukcmo

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज देहरादून में सहकार भारती द्वारा आयोजित तीन दिवसीय “सांस्कृतिक और साहित्यिक महोत्सव” कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि – “आज देहरादून में सहकार भारती द्वारा आयोजित सांस्कृतिक एवं साहित्यिक महोत्सव में उपस्थित समस्त महानुभावों का मैं हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं। मैं आज के इस अवसर पर सहकार भारती के संस्थापक स्व. लक्ष्मण जी का स्मरण करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उनके द्वारा स्थापित सहकार भारती ने राष्ट्र प्रथम की भावना से सदैव सराहनीय कार्य किया है।”

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि – “हमारी आज की नई पीढ़ी के लिए सहकारिता का महत्व बहुत अधिक व आवश्यक है क्योंकि हमारी नई पीढ़ी जल्दी से जल्दी अपने सपनों को पूरा कर स्वावलंबी बनाना चाहती है। सहकार से समृद्धि के स्वप्न को साकार करने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए भारत सरकार में सहकारिता का अलग मंत्रालय बनाने का निर्णय लिया और सहकारिता मंत्रालय का गठन किया।”

Courtsey : @ukcmo

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi #Uttarakhand #India

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here