उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन ने बनाया महारिकॉर्ड

0
329

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। मीडिया की माने तो, इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार पकड़ बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज कैमरुन ग्रीन ने इस मैच में शानदार शतक लगा दिया है। इस मैच में उस्मान ख्वाजा और कैमरन ग्रीन के बीच 208 रनों की साझेदारी हो गई है। दोनों बल्लेबाजों के बीच 208 रनों की साझेदारी हुई। ऑस्ट्रेलिया टीम की और से पिछले 63 सालों में ऐसा सिर्फ दूसरी बार हुआ है जब भारत के खिलाफ किसी टीम ने भारत में ही 200 से अधिक रनों की साझेदारी की हो। इससे पहले साल 2021 में चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान डोम सिबली और जो रूट ने 200 रन से अधिक की साझेदारी की थी।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने भारतीय सरजमीं पर 208 रनों की साझेदारी कर 63 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है। आज से 63 साल पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए भारतीय सरजमीं पर नार्म ओ’नील और नील हार्वे की जोड़ी ने मुंबई में 207 रनों की साझेदारी की थी। अब 2023 में यानी 63 साल बाद 208 रनों की पार्टनरशिप करके ग्रीन-ख्वाजा ने इन दिग्गजों का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Image Source : India TV Hindi

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here