ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी हुई सफल, BCCI की मेडिकल टीम मैक्स अस्पताल के साथ लगातार संपर्क में

0
216
ऋषभ पंत की चोट पर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट
ऋषभ पंत की चोट पर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए थे इस हादसे में वे में बाल-बाल बचे,और उनका इलाज जारी है। मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए उनकी मां से बात की है। हादसे में पंत को गंभीर चोटें आई हैं।
मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार हादसे के बाद ऋषभ पंत के दिमाग और रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं आई है, उनके घुटने और टखने का स्कैन होना बाकी है। पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है, डॉक्टरों के अनुसार उनके पैर में फ्रैक्चर है, लेकिन यह ज्यादा गंभीर नहीं है।
मीडिया की माने तो कार हादसे के बाद ऋषभ पंत के ठीक होने में काफी समय लग सकता है। वह चोट से उबर सकते हैं, लेकिन मैदान में वापसी करने में उन्हें समय लगने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज और आईपीएल 2023 में पंत का खेलना मुश्किल लग रहा है।

Image Source : Twitter @BCCI

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi #RisabhPant #RisabhPantHealthUpdate #India

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here