एंड्रॉयड डिवाइस के लिए ChatGPT ऐप भारत में हुआ लॉन्च

0
58

OpenAI ने ChatGPT का ऐप एंड्रॉयड डिवाइस के लिए लॉन्च कर दिया है। मीडिया सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। लॉन्चिंग से पहले 22 जुलाई को ऐप प्री-रजिस्टर के लिए अवेलेबल हो गया था। प्री-रजिस्टर और ऑटोमेटिक इंस्टॉल ऑप्शन इनेबल रखने वाले यूजर्स के डिवाइस पर ऐप लॉन्च होने के बाद अपने आप डाउनलोड हो गया है। OpenAI ने अभी कुछ देशों में ही ChatGPT के ऐप को एंड्रॉयड डिवाइस के लिए लॉन्च किया है, जिसमें भारत भी शामिल है। OpenAI ने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, ‘एंड्रॉयड के लिए ChatGPT अब अमेरिका, भारत, बांग्लादेश और ब्राजील में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। हम अगले हफ्ते और देशों में भी इसे लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

मीडिया की माने तो, ChatGPT ऐप डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले एंड्रॉइड फोन से प्ले स्टोर पर जाएं। यहां ChatGPT टाइप कर ऐप को सर्च करें। ChatGPT का ऑफिशियल ऐप इंस्टॉल करें, जिसमें ChatGPT के नीचे ओपेनएआई लिखा हो। ऐप ओपन करने बाद अपना अकाउन्ट बनाएं और अगर पहले से अकाउन्ट है तो सीधे लॉगइन करें। एंड्रॉयड डिवाइस के ChatGPT ऐप में यूजर्स एपल आईडी से लॉगइन कर सकते हैं। ओपेनएआई ने एंड्रॉयड डिवाइस के ChatGPT ऐप में एपल आईडी से लॉगइन करने का ऑप्शन दिया है। यूजर्स एपल आईडी से लॉगइन करके ChatGPT ऐप में अपना अकाउन्ट बना सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स ऐप में Gmail और Email आईडी के जरिए साइनअप और लॉगइन कर सकते हैं।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here