कर्नाटक का चुनाव लड़ेगा देश का सबसे अमीर विधायक, नामांकन में हुआ खुलासा

0
107

देश के सबसे अमीर राजनेताओं में शामिल एन नागाराजू ने 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते हुए अपनी कुल संपत्ति लगभग 1609 करोड़ रुपये बताई है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उन्होंने सोमवार को बेंगलुरु के होसकोटे विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर अपना पर्चा दाखिल किया है। अपने चुनावी हलफनामें में एन नागाराजू ने अपने पेशे का उल्लेख कृषक और व्यवसाय के रूप में किया है। उनकी पत्नी एम शांताकुमारी एक गृहणी है। एन नागाराजू की कुल चल संपत्ति 536 करोड़ रुपये की है। वहीं 1,073 करोड़ रुपये की उनके पास अचल संपत्ति है।

मीडिया सूत्रों की माने तो, कर्नाटक चुनाव का काउंटडान शुरू हो चुका है। कांग्रेस और भाजपा के अलावा प्रदेश की दूसरी पार्टियों ने अपने कैंडीडेट्स की घोषणा शुरू कर दी है। बीजेपी ने एक ऐसे कैंडीडेट को मैदान में उतार दिया है, जो देश का सबसे अमीर विधायक है। यह तमगा पिछले विधानसभा में भी उन्हें मिल चुका है। इससे पहने वो कांग्रेस में थे, जो बाद में बीजेपी में शामिल हो गए। देश में 4000 से ज्यादा विधायक हैं उनमें से किसी के पास इतनी दौलत नहीं जितनी इस कैंडीडेट के पास है। इनका नाम एन नागराजू है। सोमवार को उन्होंने अपना एफिडेविट इलेक्शन कमीशन में जमा किया है। जहां उन्होंने अपनी इनकम और सोर्स के बारे में जानकारी दी है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here