कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, 15 दिन बाद आया होश

0
201

दिल्ली : दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 15 दिनों से जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के परिजन और फैंस उनके स्वस्थ्य होने की कामना करते नहीं थक रहे हैं वहीं राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर आज बड़ा अपडेट आया है। मीडिया की माने तो, उन्हें आज 15 दिन बाद होश आया हैं।

राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव ने जानकारी दी है कि, “ कॉमेडियन को आज होश आया है और एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनके स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है” ज्ञात हो कि, सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त को उन्हें भर्ती कराया गया था।

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत से जुडी खबर सामने आ रही है। पिछले 15 दिन से दिल्ली के एम्स में जिंदगी और मौत से लड़ रहे राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कॉमेडियन के भतीजे मंयक श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को उन्हें आधे घंटे के लिए वेंटीलेटर से हटाया गया था। वहीं राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी जानकारी दी कि धीरे धीरे राजू की तबीयत में सुधार हो रहा। मगर अभी भी वह पूरी तरह ठीक नहीं हैं ऐसे में वह फॉलोअर्स व प्रशंसकों से प्रार्थना करते रहने का आग्रह करते हैं। राजू श्रीवास्तव के भतीजे मंयक श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को राजू श्रीवास्तव को होश आया है। वह पिछले 15 दिनों से कोमा में भर्ती हैं। कॉमेडियन की हालत में धीमी रफ्तार से सुधार हो रहा है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here