गुजरात : अहमदाबाद में निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मौत की खबर

0
192

गुजरात के अहमदाबाद में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट अचानक टूटकर गिरने से करीबन 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट अचानक टूटकर गिर गई जिससे 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। निर्माणाधीन इमारत की यह लिफ्ट टूटकर कैसे गिरी? अभी इसके बारे में विशेष जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एस्पायर-2 नाम के भवन का निर्माण कार्य चल रहा था इसी दौरान अचानक सातवीं मंजिल की लिफ्ट टूट गई और 7 मजदूरों की मौत हो गई।

मीडिया सूत्रों के हवाले से सामने आई जानकारी के आधार पर, गुजरात के अहमदाबाद में एक बडा हादसा हो गया है। यहां लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है और वहीं एक व्यक्ति घायल है। ये हादसा एस्पायर-2 नाम के भवन के निर्माण के दौरान सातवीं मंजिल से लिफ्ट टूटने की वजह से हुआ है। हादसे में मरने वाले मजदूरों के नाम भी सामने आ गए हैं। मृतकों के नाम संजयभाई बाबूभाई नायक, जगदीशभाई रमेशभाई नायक, अश्विनभाई सोमभाई नायक, मुकेश भरतभाई नायक, मुकेशभाई भरतभाई नायक, राजमल सुरेशभाई खराडी और पंकजभाई शंकरभाई खराडी है। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस और प्रशासन के लोग रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। मीडिया की माने तो, यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बिल्डिंग में काम चल रहा था। बड़े अधिकारी इस मामले की जांच में लग गए हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, अहमदाबाद के महापौर के.जे. परमार ने इस घटना पर कहा है कि, एस्पायर-2 नाम की एक निजी बिल्डिंग बन रही है। उस इमारत के परिसर में 7वें मंजिल से लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मृत्यु हुई। ये घटना 9:30 बजे के आस-पास हुई। इमारत के बिल्डर ने इस बात को छुपाया और 11:30 के बाद पुलिस को जानकारी दी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here