गुजरात में आज से भाजपा का प्रचार प्रारंभ

0
222

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल से 72 घंटे के लिए गुजरात के चुनावी मैदान में जा रहे हैं। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज से गुजरात विधानसभा चुनाव की उन 89 में से 82 सीटों पर धुआंधार प्रचार शुरू हो गया जहां पहले चरण में मतदान होना है। प्रदेश भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने कल बताया था कि तीन राज्यों के मुख्यमंत्री, छह केंद्रीय मंत्री और छह अन्य राष्ट्रीय नेता एक ही दिन में 46 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे, जबकि राज्य के नेता 36 सीटों पर प्रचार करेंगे। मीडिया की माने तो, मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात के कच्छ में रैली की।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात विधानसभा चुनाव में उन 89 में से 82 सीटों पर आज शुक्रवार से धुआंधार प्रचार करेगी, जहां पहले चरण में मतदान होना है। प्रदेश भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल के मुताबिक, राज्यों के मुख्यमंत्री, छह केंद्रीय मंत्री और छह अन्य राष्ट्रीय नेता एक ही दिन में 46 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे, जबकि राज्य के नेता 36 सीटों पर प्रचार करेंगे। मीडिया की माने तो, शनिवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धुआंधार प्रचार करने गुजरात के रण में उतरेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 और 20 नवंबर को केवल 2 दिन में ही 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। विदित हो कि, पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख गुरुवार को थी।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here