गोवा घूमने आए परिवार पर हुआ हमला, एक्शन में आई पुलिस

0
248

देश के बड़े टूरिस्ट डेस्टीनेशन गोवा में दिल्ली से घूमने आए एक परिवार पर जानलेवा हमला हुआ। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गोवा के अंजुना इलाके में दिल्ली से आए इस परिवार पर कुछ लोगों ने चाकुओं और तलवारों से हमला बोल दिया। ये परिवार बीच के पास ही एक रिजॉर्ट में ठहरा हुआ था। जहां उन्हें कुछ बदमाशों ने पहले धमकाया और फिर उन पर बेरहमी से हमला कर दिया। परिवार के एक सदस्य जतिन शर्मा की तरफ से इसकी शिकायत पुलिस में की गई। पीड़त परिवार की तरफ से बताया गया कि इस घटना की जानकारी तुरंत रिजॉर्ट के मालिक और कर्मचारियों को दी गई। इसके बाद उनकी शिकायत के आधार पर सभी को निकाल दिया गया। करीब तीन से चार लोगों ने जतिन पर ये जानलेवा हमला किया था। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया। परिवार की तरफ से बताया गया कि सभी आरोपियों को पुलिस ने कुछ देर बाद छोड़ दिया।

मीडिया सूत्रों की माने तो, गोवा से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पर टूरिस्ट परिवार पर बर्बरता से होटल के स्टाफ ने तलवार और चाकू से हमला किया है। जतिन शर्मा नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जानकारी देते हुए कहा कि अंजुना में जिस रिसोर्ट में वह ठहरे थे उसमें उन्होंने स्टाफ को लेकर मैनेजर से शिकायत की थी जिसके बाद उन स्टाफ को निकाल दिया गया था।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here