जम्मू-कश्मीर : हीरानगर IB पर सन्याल पुलिस चौकी के पास IED धमाके से दहशत में स्थानीय लोग

0
184

जम्मू कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक रहस्यमयी विस्फोट की आवाज से यहां रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सान्याल सीमा पुलिस पोस्ट के पास धमाके की आवाज सुनाई देने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया और इस दौरान एक जिंदा हैंड ग्रेनेड भी मिला है। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि इसे सुनते ही गांव में रहने वाले लोग घरों से बाहर निकल आए। सर्च ऑपरेशन के दौरान आज सुबह एक जिंदा ग्रेनेड खेतों से मिला है। सवंदेनशील इलाका होने की वजह से मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल और सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

मीडिया सूत्रों की माने तो, कठुआ के हीरानगर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से करीब तीन किलोमीटर पहले सन्याल पुलिस चौकी के पास बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुए जोरदार धमाके से पूरा इलाका दहल गया। डीआईजी शक्ति पाठक ने बताया कि धमाके में एक पुलिस कर्मी जख्मी हो गया है। विस्फोट इतना जोरदार था कि इसकी गूंज दूर तक सुनाई दी।  इससे कई घरों के शीशे तक टूट गए। सामरिक दृष्टि से संवेदनशील इलाका होने के कारण सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जम्मू-पठानकोट हाईवे पर अलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here