जम्मू-कश्मीर : ITBP एवं जम्मू-कश्मीर पुलिस कर्मियों को ले जा रही बस खाई में गिरी

0
230

जम्मू-कश्मीर : पहलगाम में 37 ITBP और 2 जम्मू-कश्मीर पुलिस कर्मियों को ले जा रही एक बस के ब्रेक फेल होने के बाद बस नदी में गिर गई है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 39 कर्मियों (ITBP के 37 और जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2) को ले जा रही एक सिविल बस के ब्रेक फेल होने के बाद नदी के किनारे गिर जाने की खबर है। बताया गया है कि, सैनिक चंदनवाड़ी से पहलगाम की ओर जा रहे थे। मीडिया सूत्रों की खबर के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के पहलगाम के फ्रिसलान में वाहन के पलट जाने से ITBP के कई जवानों के घायल होने की आशंका है। अमरनाथ यात्रा के लिए जवानों को इलाके में तैनात किया गया था।

जम्मू और कश्मीर के पहलगाम में आज बड़ा हादसा हुआ है। यहां भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों को ले जा रही अनंतनाग में चंदनवाड़ी के पास एक बस गहरी खाई में गिर गई है। इस एक्सीडेंट में आईटीबीपी के 6 जवानों की मौत की खबर है जबकि कई अन्य घायल हुए है। आईटीबीपी के जवानों को अमरनाथ यात्रा में तैनात किया गया था। फिलहाल मौके पर राहत को बचाव कार्य जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी जवान अमरनाथ यात्रा में तैनात थे।

जानकारी के अनुसार,  ITBP के जवानों को लेकर जा रही बस अनंतनाग में चंदनवाड़ी के पास गहरी खाई में गिर गई है। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल होने जाने के बाद अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here