झारखंड: साहिबगंज जिले में बिजली गिरने से चार बच्चों की मौत की खबर

0
86

झारखंड के साहिबगंज जिले में रविवार को बिजली गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मीडिया की माने तो, अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि घटना राधानगर थाना क्षेत्र के बाबुटोला में हुई। 9 से 12 साल की उम्र के बच्चे आम के बगीचे में खेल रहे थे। बिजली गिरने से हुमायूं शेख की 12 साल की बेटी, नौ साल का बेटा, महबूब शेख का 10 साल का बेटा और अशरफुल शेख के नौ साल के बेटे की मौत हो गई।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,झारखंड के साहिबगंज जिले के राजमहल में रविवार को आम के बागान में आकाशीय बिजली गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई है, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप झुलस गया और उसकी हालत गंभर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को साहिबगंज जिले के राजमहल में राधानगर थाना क्षेत्र के बाबू टोला गांव में घटित हुई। उन्होंने बताया कि जिन बच्चों की वज्रपात से मौत हुई है उनमें हुमायूं शेख नामक व्यक्ति की बेटी आयशा खातून और बेटा नजरुल इस्लाम शामिल हैं। इसके अलावा मृतकों में अशराफुल शेख नामक व्यक्ति का पुत्र जाहिद आलम और महबूब आलम का पुत्र तौकीर आलम शामिल हैं। बारिश से बचने के लिए बच्चे आम के पेड़ के पास छिप गए लेकिन तभी अचानक आम के बाग में वज्रपात हो गया और इतना बड़ा हादसा हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को आनन-फानन में राजमहल अस्पताल पहुंचाया जहां चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल बच्ची का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here