तेज प्रताप यादव ने देखा सपना, सपने में आए भगवान

0
215

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। मीडिया सूत्रों की माने तो, तेज प्रताप अपने वीडियो से लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त पकड़ है। जो भी उन्हें पहली बार देखता है वो उनका फैन हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज प्रताप यादव आंखें बंद किए बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने से ऐसा आभास होता है कि वह सपने में कुछ देख रहे हैं।

मीडिया सूत्रों के हवाले से सामने आई खबर के अनुसार, राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव हर दूसरे दिन सुर्खियों में न हों ऐसा हो नहीं सकता। कई बार उनके एक्शन चर्चा में रहते हैं तो कई बार उनके सपने। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सपना देखा और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसका वीडियो बनाकर पोस्ट भी कर डाला। तेज प्रताप यादव के सपने में भगवान वासुदेव दिखे तो उन्होंने ट्विटर पर इसको लेकर वीडियो साझा किया और अपने मन की बात भी लिखी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”विश्व रूप दर्शन योग में मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।”

Image Source : India Tv

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here