थिएटर के बाद अब ओटीटी पर मचाया ‘मंजुम्मल बॉयज’ ने धमाल

0
29

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मलयालम फिल्म ‘मंजुम्मल बॉयज’ अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। सिनेमाघरों की तरह की यहां भी फिल्म का जलवा बरकरार है। लोग इस फिल्म का जमकर आनंद ले रहे हैं। यह एक सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है। ओटीटी के दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खास तौर पर इसके दो सीन की सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि,‘मंजुम्मल बॉयज’ के जिन दो सीन पर बात की जा रही है, वे श्रीनाथ भासी के किरदार सुभाष से जुड़े हुए है। एक सीन क्लाइमैक्स का है, जिसमें सुभाष को बचाया जाता है। निर्देशक ने इस दृश्य में कमल हासन की फिल्म का गाना इस्तेमाल किया है। गाने का नाम ‘कम्मानी’ है, जो ‘गुना’ फिल्म में सुनने को मिला था। इसके अलावा दूसरा सीन वह है, जिसमें सुभाष के बचपन से लेकर उसके गुफा में फंसने तक के ट्रांजिशन को दिखाया गया है। लोग इसे देखकर दंग हैं और इसे सिनेमा का चमत्कार बता रहे हैं। कुल मिलाकर ‘मंजुम्मेल बॉयज’ झोली भर-भरकर वाहवाही लूट रही है। ‘मंजुम्मल बॉयज’ का निर्देशन चिदंबरम ने किया है। इसे 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इसे हाल ही में, ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज किया गया है, जहां इसे दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें दोस्तों के एक समूह की कहानी को दिखाया गया है, जो छुट्टी मनाने जाते हैं, लेकिन एक गुफा में फंस जाते हैं। मालूम हो कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

Image Source : social media

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here