धनबाद : पटना-टाटा वंदे भारत पर फिर से पथराव, दो कोच के टूटे शीशे

0
24

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार , पटना से टाटा जा रही 20894 पटना-टाटा वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी से सी-2 कोच के 43 व 44 नंबर की खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। कोच सी-5 की खिड़की का शीशा भी पथराव के कारण टूट गया। घटना धनबाद रेल मंडल के गया से कोडरमा के बीच यदुग्राम-शर्माटांड़ स्टेशन के बीच की है। वंदे भारत एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे एक यात्री ने बताया कि घटना शाम के लगभग चार-साढ़े चार हुई। अचानक हुई पत्थरबाजी से यात्रियों में दशहत फैल गई। तेज आवाज के साथ पत्थर शीशे से टकराए जिससे वहां बैठे यात्री इधर-उधर भागने लगे।

जानकारी के लिए बता दें कि, घटना के बाद आरपीएफ ने आसपास के क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया। इससे पहले 10 सितंबर को टाटा से पटना के बीच ट्रायल रन के दौरान तेज रफ्तार से दौड़ रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव की घटना हुई थी। धनबाद रेल मंडल के टनकुप्पा से बंधुआ के बीच पथराव के कारण वंदे भारत एक्सप्रेस को कुछ देर के लिए रोका गया था। तेज गति से चल रही ट्रेन में पथराव से एक कोच की खिड़की का शीशा टूट गया था। पटना पहुंचने पर क्षतिग्रस्त कोच के शीशे को दुरुस्त किया गया था। इस कारण पटना से टाटा के बीच ट्रायल रन में विलंब हुआ था।

Image Source : ABP

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here