पं बंगाल : ममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

0
51

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस को शुक्रवार को एक और झटका लगा। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को भेजे अपने इस्तीफे में वर्मा ने उनसे इसे स्वीकार करने का निवेदन किया है। हालांकि, इसमें उन्होंने अपने इस्तीफे का कारण नहीं बताया है। ज्ञात हो कि, वर्मा पिछले साल ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को भेजे इस्तीफे में वर्मा ने उनसे इसे मंजूर करने का आग्रह किया है। हालांकि, इसमें उन्होंने इस्तीफे की वजह नहीं बताई है। मीडिया की माने तो, उन्होंने एक ट्वीट में इस्तीफे की जानकारी दी। वर्मा ने ममता बनर्जी को भेजे पत्र में लिखा, ‘मेरा इस्तीफा स्वीकार करें। मैं आपके स्नेह और शिष्टाचार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आपके संपर्क में रहने के लिए तत्पर हूं। सभी को शुभकामनाएं।’

ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को झटका लगा है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने टीएमसी को अलविदा कह दिया है। पिछले वर्ष ही उन्होंने पार्टी जॉइन की थी और इसके बाद उनको राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, उन्होंने बतौर राजदूत भूटान और साइप्रस में भी अपनी सेवाएं दी हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here