पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर हुई फायरिंग की तत्काल रिपोर्ट देने के निर्देश दिए

0
180

मीडिया द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इंटीरियर मिनिस्टर को PTI अध्यक्ष इमरान खान पर हुई फायरिंग की तत्काल रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। ज्ञात हो कि आज पाकिस्तान के वजीराबाद में पूर्व प्रधानमंत्री और PTI नेता इमरान खान पर फायरिंग हुई है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उनके पैर में 3 से 4 गोलियां लगी हैं। वो लॉन्ग मार्च निकाल रहे थे, तभी ये हमला किया गया। मीडिया की माने तो, पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर फायरिंग हुई है। उनको पैर में गोली लगी है और उन्हें लाहौर ले जाया गया। इमरान खान के कंटेनर पर फायरिंग की गई गई है। इसमें अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है। पाकिस्तान के वजीराबाद में घुसने पर उन पर फायरिंग हुई है। इमरान खान लॉन्ग मार्च निकाल रहे हैं। उसी के दौरान उन पर ये हमला हुआ है। वहीं भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान के हालातों पर भारत की नजर है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने पुष्टि की है कि वजीराबाद में आज लॉन्ग मार्च के दौरान टारगेट हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है। इस हमले में तीन लोग घायल हुए हैं। इमरान खान पर सीधा हमला किया गया है। मीडिया के अनुसार, फायरिंग एके – 47 से की गई है।

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला हुआ है। इमरान खान के पैर में गोली लगी है और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल इमरान खान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

 

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here