फिल्म गुडाचारी 2 की शूटिंग के वक्त घायल हुए इमरान हाशमी, 45 वर्षीय एक्टर की गर्दन पर लगी गंभीर चोट

0
16
फिल्म गुडाचारी 2 की शूटिंग के वक्त घायल हुए इमरान हाशमी , 45 वर्षीय एक्टर की गर्दन पर लगी गंभीर चोट

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है, जिसमें वह घायल हो गए हैं। उनकी गर्दन पर चोट आई है। इमरान हाशमी के जख्मी होते हुए तस्वीरें भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है।  हादसे के वक्त इमरान हैदराबाद में मौजूद थे, जहां वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। आइए जानते हैं कि उनकी ये चोट कैसे लगी। 45 वर्षीय एक्टर इमरान हाशमी हैदराबाद में गुडाचारी 2 की शूटिंग कर रहे थे, जो 2018 की तेलुगु एक्शन स्पाई थ्रिलर की अगली कड़ी है, जिसमें साउथ के अभिनेता अदिवी शेष अहम भूमिका में मौजूद हैं। मुंबई में इमरान हाशमी की जनसंपर्क टीम ने कहा कि फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के दौरान टाइगर 3 अभिनेता को चोट लग गई।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, उनके दाहिने जबड़े के नीचे एक बड़ा कट लगा है। हालांकि, घायल होने के तुरंत इमरान को उपचार के लिए भेजा गया, जहां तुरंत ही उनकी ड्रेसिंग की गई है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको कितना गहरा कट लगा है। ऐसे में कहा जा सकता है वह एक बड़ी अनहोनी से बाल-बाल बच गए हैं। मालूम हो कि गुडाचारी 2 विनय कुमार सिरिगिनेडी द्वारा निर्देशित एक फिल्म एक जासूसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। हाशमी अपने अब तक के दो दशक लंबे फिल्मी करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया है। बीते साल सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में आतिश रहमान का नेगेटिव किरदार अदा कर इमरान हाशमी ने काफी वाहवाही लूटी थी। आने वाले समय में भी वह खलनायक बनकर फैंस का मनोरंजन करेंगे। क्योंकि अदिवी शेष की गुडाचारी 2 में भी इमरान नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here