बिहार : छपरा में थाने से चोरी हुई राइफल

0
189

बिहार के छपरा के नगर थाने में शुक्रवार को एक होमगार्ड की राइफल चोरी हो गई, पुलिस ने यह जानकारी दी। मीडिया सूत्रों की माने तो, छपरा पुलिस ने होमगार्ड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लापरवाही के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ सारण एसपी डॉ गौरव मंगला के निर्देशन में प्राथमिकी दर्ज की गयी। होमगार्ड की पहचान नगर थाने में तैनात भरत पंडित के रूप में हुई है। ड्यूटी खत्म होने के बाद पंडित अपने बैरक में वापस चला गया और सो गया। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने प्रवेश किया और उसका हथियार चुरा लिया। घटना का पता तब चला जब वह उठे और राइफल गायब होने पर बहुत ढूंढने की कोशिश की।

मीडिया सूत्रों की माने तो, कहने को तो पुलिस थाने को सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है। आम आदमी अपनी सुरक्षा के लिए थाने जाता है। लेकिन जब थाने में ही पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं हो तो फिर इसे क्या कहेंगे। ऐसा ही कुछ छपरा में हुआ है। जहां नगर थाना कैंपस से एक होमगार्ड जवान की राइफल चोरी हो गई है। इस खबर के बाद हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। होमगार्ड जवान के राइफल चोरी की पुष्टि सारण के एसपी गौरव मंगला ने भी किया। उन्होंने कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि राइफल गायब होने की सूचना है। इसके पीछे के कारणों की जांच चल रही है। वहीं विभागीय सूत्रों की माने तो 1 दिन पूर्व ही राइफल चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। शातिर चोरों ने सीसीटीवी के साथ भी छेड़छाड़ भी की है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here