भाजपा गरीबों को भरोसा दिलाती है कि सरकारी सुविधाएं हर गरीब तक जरूर पहुंचेगी

0
224

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत  गरीबों की भलाई और सुशासन की उसकी नीति पर मुहर है।

आज शाम नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, श्री मोदी ने कहा, तीन राज्यों उत्तर प्रदेश, गोवा और मणिपुर में पहले से ही सत्‍ता में होने के बावजूद भाजपा के वोट प्रतिशत में वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा, गोवा में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और उत्तराखंड में भी उसने नया इतिहास रचा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए हैं, लेकिन यह पहला मौका है जब पांच साल का कार्यकाल पूरा करने वाला मुख्यमंत्री फिर से चुनकर आया है। उन्होंने कहा कि 37 साल बाद उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार कोई सरकार सत्ता में आई है। उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में सरकार ने न केवल शासन प्रणाली में सुधार किया है बल्कि पूरी प्रक्रिया में पारदर्शिता भी लेकर आई है। उन्होंने कहा, भाजपा गरीबों को भरोसा दिलाती है कि सरकारी सुविधाएं हर गरीब तक जरूर पहुंचेगी। प्रधानमंत्री ने कहा, जिस तरह हमारी माताओं-बहनों, युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी को पूरा समर्थन दिया है वह  अपने आप में एक बड़ा संदेश है।

श्री मोदी ने कहा कि वह इस बात से भी संतुष्ट हैं कि पहली बार लोगों ने बड़े उत्साह के साथ मतदान में भाग लिया और भाजपा की जीत सुनिश्चित की। उन्होंने कहा, आज उत्साह और उत्सव का दिन है। उन्‍होंने चुनाव में  भाग लेने वाले सभी मतदाताओं को बधाई दी।

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस अवसर पर कहा कि लोगों ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री के कल्याण कार्यक्रमों, नीतियों पर अपनी मुहर लगाई है। उन्होंने कहा, 37 साल में यह पहली बार है जब उत्तर प्रदेश में कोई पार्टी अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद सरकार बना रही है। श्री नड्डा ने कहा कि जब से उत्तराखंड का गठन हुआ है, हर चुनाव में सरकारें बदली हैं, लेकिन इस बार, राज्य के इतिहास में पहली बार, भाजपा के रूप में एक ही पार्टी दोबारा सत्‍ता में आई है।

उन्होंने कहा कि मणिपुर में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार है। श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में राजनीति की संस्कृति को बदल दिया है।

coutesy newsonair

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here