भारत में लॉन्च हुई 2023 KTM एडवेंचर 390

0
65

KTM ने भारतीय बाजार में अपनी 2023 KTM 390 एडवेंचर को लॉन्च कर दिया है। मीडिया की माने तो, इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 3.60 लाख रुपये रखी गई है। इस बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो गई है और इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू की जाएगी। नए अपडेट में इस बाइक में काफी सारे बदलाव किए गए हैं।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ,यूरोपियन प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड KTM ने भारतीय बाजार में अपनी 390 एडवेंचर के अपडेटेड वर्जन को यानी कि 2023 एडिशन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 3.60 लाख रुपए रखी है। ये कीमत दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत है। बता दें कि इस बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है और बहुत जल्द इसकी डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी। KTM 390 Adventure के इस अपडेटेड वर्जन में कई अपडेट किए गए हैं। इससे ये बाइक और भी ज्यादा खास और शानदार दिखती है। कंपनी ने 2023 वर्जन में कुछ नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को जोड़ा है। कंपनी ने नई बाइक में MTC के साथ इंटेलिजेंट राइडर, राइड मोड्स, कॉर्निंग ABS, ऑफ-रोड ABS, थिन-फिल्म ट्रांसिस्टर डिस्पले और माई राइड कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here