मप्र : इंदौर विकास प्राधिकरण भवन की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग

0
232

मप्र : इंदौर विकास प्राधिकरण की चौथी मंजिल पर अचानक आग लग गई। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहाँ चौथी मंजिल पर ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी का ऑफिस है, जहां पर आग लगी है।

मीडिया में आई खबर के अनुसार मध्यप्रदेश में इंदौर विकास प्राधिकरण की बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर रविवार शाम को अचानक आग लग गई। विकास प्राधिकरण की चौथी मंजिल पर ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी का कार्यालय है। बताया जा रहा है कि इंश्योरेंस कंपनी के ही कार्यालय में आग लगी है। आग की सूचना पर दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंच गईं हैं।

मीडिया के अनुसार दमकलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है। जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया है। आग कैसे लगी अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। इंदौर विकास प्राधिकरण की चौथी मंजिल पर अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि चौथी मंजिल पर ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी का ऑफिस है और दफ्तर में आग लगने की खबर सामने आई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन जल्द ही आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

आग लगने के बाद फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पंहुची और आग बुझाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। घटनास्थल के समीप बड़ी संख्या में लोग मौजूद है। जिसकी वजह से अफरा तफरी का माहौल व्याप्त है। इंदौर विकास प्राधिकरण की चौथी मंजिल पर आग लगने के बाद घटनास्थल पर आग को क़ाबू पाने के पूरे प्रयास किये जा रहे है।

 

Image Source : Twitter (@AHindinews)

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here