मप्र : खरगोन के पटवारी के यहां लोकायुक्त का छापा

0
96

इंदौर की लोकायुक्त टीम ने खरगोन के पटवारी जितेंद्र सोलंकी के यहां कार्रवाई की। मीडिया की माने तो, लोकायुक्त टीम ने पटवारी के गौरीधाम स्थित मकान सहित एक साथ चार ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में टीम ने यह कार्यवाई की। प्रारंभिक जांच में पटवारी के पास करोड़ों की संपत्ति होना पाया गया है। पटवारी के घर में 4.50 लाख रुपये नगदी के अलावा सोने-चांदी के आभूषण, एलआइसी की पालिसी भी है। इसके अलावा पटवारी की इंदौर में छह दुकानों के अलावा चंदन नगर में मकान भी है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खरगोन के पटवारी जितेंद्र सोलंकी के यहां इंदौर की लोकायुक्त टीम ने कार्रवाई की। आय से अधिक संपत्ति के मामले में टीम ने यह कार्यवाई की। पटवारी के गौरीधाम स्थित मकान सहित एक साथ चार ठिकानों पर लोकायुक्त टीम के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। पटवारी के घर में 4.50 लाख रुपये नगदी के अलावा सोने-चांदी के आभूषण, एलआइसी की पालिसी भी मिली है। प्रारंभिक जांच में पटवारी के पास करोड़ों की संपत्ति होना पाया गया है। इसके अलावा पटवारी की इंदौर में छह दुकानों और चंदन नगर में एक मकान की जानकारी मिली है। पटवारी का इंदौर के चंदन नगर में छह दुकान, इंदौर में एक फ्लैट, खरगोन के राधा वल्लभ मार्केट में एक दुकान, ईश्वरी नगर में तीन मंजिला मकान, एक चार पहिया वाहन, मूलठान और मोघन में कृषि भूमि के साथ गोगांवा में दुकान भी है। इंदौर लोकायुक्त डीएसपी संतोष भदौरिया और प्रवीण बघेल के नेतृत्व में 22 सदस्यीय टीम द्वारा एक-साथ आय से अधिक संपत्ति को लेकर चार स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है। टीम की कार्रवाई जारी है और अभी भी करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हो सकता है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here