मप्र : धार में शराब तस्करों का हमला, SDM और तहसीलदार घायल

0
212

मध्यप्रदेश के धार में शराब तस्करों ने SDM की टीम पर हमला कर दिया है। हमले में एसडीएम और तहसीलदार घायल हो गए हैं। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, SDM की टीम अवैध शराब पकड़ने गई थी। हालांकि, एसडीएम की टीम को कोरोड़ों रुपये की अवैध शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई है। मीडिया की माने तो, शराब तस्करों ने सरकारी गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है। शराब तस्कर हमला करके भाग गए लेकिन अवैध शराब पकड़ने में SDM की टीम सफल रही।

मीडिया की माने तो, मध्यप्रदेश के धार जिले में शराब तस्करों ने छापा मारने आई टीम पर ही हमला बोल दिया। इस हमले में SDM सहित तहसीलदार एवं कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं। इतना ही नहीं तस्करों ने सरकारी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। सरकारी अफसरों पर हमला करने के बाद ये शराब तस्कर मौके से फरार हो गए, हालांकि इस छापेमारी में सरकारी अफसर अवैध शराब को बरामद करने में सफल हो गए हैं। इस अवैध शराब की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। वहीं पुलिस प्रशासन की कुछ टीमें फरार हुए इन शराब तस्करों को दबचोने में जुटी हैं।

ज्ञात हो कि, धार जिले के कुक्षी में अवैध तस्कर अवैध शराब ले जा रहे थे। अवैध शराब तस्करों को पकड़ने गई एसडीएम कुक्षी की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया। नायब तहसीलदार के साथ भी मारपीट की सूचना है। यह घटना कुक्षी थाना के ढोल्या और आली गांव के बीच हुई। अधिकारियों ने शराब से भरे ट्रक भी मौके से पकड़े हैं। हादसे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here