मप्र: 50 हजार की रिश्वत लेते हुए सरपंच रंगे हाथों गिरफ्तार

0
148

लोकायुक्त रीवा की टीम ने शहडोल, पांडव नगर में मैकि गांव के सरपंच और उसके सहयोगी को 50 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। सरपंच का नाम मग्गू बैगा और उसके सहयोगी का नाम सलीम बताया जा रहा है। मीडिया की माने तो, सरपंच ने डैम निर्माण में लगने वाली सामग्री सप्लाई करने वाले से 1 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। शिकायत की पुष्टि में बाद लोकायुक्त की टीम ने कार्यवाही  कर दोनों आरोपितों को पकड़ लिया है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार, शहडोल की जनपद पंचायत के अंतर्गत मैली गांव में डैम का निर्माण किया जा रहा है। इस कार्य में लगने वाली निर्माण सामग्री सप्लाई करने वाले अहजाद अहमद से सरपंच मग्गू बैगा और उसके सहयोगी ने रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत न मिलने पर सामग्री सप्लाई पर रोक लगा दी गई। इसके बाद अहजाद से सरपंच ने 80 हजार की मांग की। जिसे देने के लिए वो राजी हो गया। इसके बाद अहजाद ने लोकायुक्त में सरपंच के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। लोकायुक्त की टीम ने अहजाद से 50 हजार रुपए लेते सरपंच और उसके सहयोगी को रंगे हाथों ट्रैप किया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here