मर्सिडीज की AMG GT 63 SE भारत में हुई लॉन्च

0
132

जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज अपनी दमदार कारों के चलते बाजार में एक अलग पहचान बनाये हुए है। हाल में मर्सिडीज ने AMG GT 63 SE को भारतीय बाजार में पेश किया है। कार की खास बात यह है कि यह मात्र 2.9 सेकेंड में 100 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है, और इसकी टॉप स्पीड 316 किलोमीटर प्रति घंटा है। मर्सिडीज AMG GT 63 SE में इंजन की बात करें तो इस कार में 4.0 लीटर का ट्विन टर्बो v8 इंजन दिया गया है, साथ ही इसमें एक्सल माउंटेड 204 bhp का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। दूसरी ओर दोनों इंजन मिलकर 831 bhp का पॉवर और 1470 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करते हैं।

मीडिया की माने तो, मर्सिडीज AMG GT 63 SE के फीचर्स की तो इस कार में स्पोर्ट्स सीट्स कार्बन फाइबर और अलकेन्टारा इंसर्ट्स के साथ AMG ट्रीटमेंट दिया गया है, साथ ही इस कार में शॉर्टकट डायल के साथ AMG मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील भी दिए गए हैं। मर्सिडीज AMG GT 63 SE  का प्राइस 3.30 करोड़ एक्स शोरूम मर्सिडीज की ओर से रखा गया है, मर्सिडीज AMG GT 63 SE सबसे पावरफुल और शानदार फीचर्स है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा खबरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here