मुंबई एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी, एयरोब्रिज पर घंटों फंसे रहे इंडिगो के यात्री, एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी हुईं शिकार

0
63

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट घंटों तक छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के एयरोब्रिज पर फंसे रहे। जिससे मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। यात्रियों का आरोप था कि एयरोब्रिज पर एयर सर्कुलेशन नहीं था। इस दौरान यात्रियों और एयरपोर्ट स्टाफ के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली। कई यात्रियों ने ये भी आरोप लगाया कि ग्राउंड स्टाफ को बोर्डिंग शुरू करने के लिए कहा गया लेकिन उन्हें फ्लाइट में चढ़ने की इजाजत नहीं दी गई क्योंकि इंडिगो क्रू मौजूद नहीं था। काफी देर बाद एयरोब्रिज का दरवाजा खोला गया तब कहीं जाकर यात्री बोर्डिंग स्टेशन पर उतरे।

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी कथित तौर पर इसी फ्लाइट में अपनी टिकट बुक की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आपबीती एक लंबा सा पोस्ट करके शेयर की। हालांकि शहर, एयरपोर्ट और एयरलाइन का नाम नहीं लिया। राधिक आप्टे ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें कई यात्री एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे दिखाई दे रहे हैं।उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “मुझे ये पोस्ट करना था! आज सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर मेरी फ्लाइट थी और अब 10 बजकर 50 मिनट हो चुके हैं लेकिन फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई। लेकिन फ्लाइट ने कहा कि हम बोर्ड कर रहे हैं और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज पर ले गए और लॉक कर दिया।”

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस पोस्ट के बाद इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन की मुंबई से भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट ऑपरेशनल रीजन्स की वजह से लेट हुई। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “मुंबई से भुवनेश्वर की उड़ान संख्या 6ई 2301 परिचालन कारणों से डिले हो गई। यात्रियों को देरी के बारे में सूचित किया गया। हमें अपने सभी यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है।”

Image Source : pti

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here