मोदी सरकार का ऐलान : अगले 1.5 वर्ष में दी जाएंगी 10 लाख नौकरियां

0
200
PM Modi to visit Gujarat to participate in 'Gujarat Gaurav Abhiyan' programme on June 10
PM Modi to visit Gujarat to participate in 'Gujarat Gaurav Abhiyan' programme on June 10 Image Source : newsonair.gov.in

सरकारी नौकरी का इंतजार करने वाले युवाओं के लिए एक बडी खुशखबरी है। मोदी सरकार ने सरकारी नौकरियों को लेकर एक बडी घोषणा की है। उन्होंने सभी विभागों और मंत्रालयों की समीक्षा करते हुए ऐलान किया है कि, अगल डेढ़ वर्ष में लगभग 10 लाख नौकरियां दी जाएंगी। पीएम मोदी ने मिशन मोड में नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक हैंडल से इस बारे में ट्वीट किया गया है। जिसमें कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की स्थिति का जायजा लिया है। इसके बाद पीएम मोदी ने निर्देश दिया है कि सरकार आने वाले 1.5 साल में मिशन मोड में लगभग 10 लाख लोगों की भर्तियां करें।

पीएम नरेंद्र मोदी ने अगले साल 2023 तक सरकारी नौकरियां देने का एक बड़ा अभियान शुरू करने का फैसला किया है। इस अभियान के अन्तर्गत दिसंबर 2023 तक केंद्र सरकार के मंत्रालयों और विभागों में लगभग 10 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। पीएमओ के मुताबिक, पीएम मोदी ने मंत्रालयों और विभागों में कर्मचारियों की संख्या की समीक्षा करने के बाद ये आदेश दिया है और इसे किसी भी हाल में तय समय सीमा तक पूरा करने के लिए कहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here