राजस्थान: फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
87
बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सीकर जिले की फतेहपुर पुलिस ने रतनगढ़ के दो लोगो को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। मीडिया की माने तो, फतेहपुर थानाधिकारी गुर भुपेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाश फारूक कायमखानी 28 साल निवासी वार्ड न 21 रेलवे घुमचक्कर नई मस्जिद रतनगढ़ व सलीम कायमखानी 23 साल निवासी गुजरो की ढाणी सरदारशहर बाईपास रतनगढ़ को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 5 पिस्टल व 10 मैगजीन बरामद किए गए हैं।
मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना अधिकारी गुर भूपेंद्र ने बताया कि कोतवाली पुलिस जब गस्त पर बीड फतेहपुर पहुंची तो सूचना मिली कि दो व्यक्ति बीहड़ फतेहपुर में खड़े हैं, जो संदिग्ध अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। जिस पर पुलिस ने जब दोनों युवकों के पास जाकर उनका नाम पूछा, तो एक ने अपना नाम फारूक पुत्र नत्थू खां उम्र 28 साल निवासी वार्ड नंबर 21 रतनगढ़ जिला चूरू बताया। दूसरे ने अपना नाम सलीम पुत्र निजामुद्दीन उम्र 23 साल निवासी गुर्जरों की ढाणी सदासरशहर बाईपास रतनगढ़ जिला चूरू बताया। पुलिस ने जब दोनों युवकों की तलाशी ली, तो दोनों आरोपियों के पास से 5 पिस्टल व 10 मैगजीन बरामद की गईं। पुलिस ने जब इनके पास हथियार रखने का लाइसेंस और परमिशन की जांच की तो उनके पास कोई प्रमाण नहीं मिला। जिस पर फारुख और सलीम को कोतवाली पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर लिया।
#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi
Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें
Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here