राजस्थान : 105 करोड़ के घोटाले मामले में असम की महिला IAS अजमेर से गिरफ्तार

0
59

असम की स्टेट काउंसलिंग ऑफ एजुकेशनल रिसर्च एंड ट्रेनिंग में 105 करोड़ रुपये के कथित घोटाले के मामले में असम की विजिलेंस टीम रविवार देर रात अजमेर पहुंची। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, टीम ने अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस की मदद से सोमवार सुबह असम की निलंबित महिला आईएएस सेवाली देवी शर्मा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें सीजीएम कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। असम में करीब 105 करोड़ रुपये के सरकारी घोटाले में फरार चल रही एक निलंबित IAS सेवाली देवी शर्मा और उनके दामाद अजीत पाल सिंह, राहुल अमीन समेत तीन लोगों को असम पुलिस ने राजस्थान में अजमेर जिले से सोमवार सुबह गिरफ्तार किया।

मीडिया सूत्रों की माने तो, असम की स्टेट काउंसलिंग ऑफ एजुकेशनल रिसर्च एंड ट्रेनिंग में 105 करोड़ रुपए के कथित घोटाले के मामले में असम की विजिलेंस टीम रविवार देर रात अजमेर पहुंची। टीम ने अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस की मदद से सोमवार सुबह असम की निलंबित महिला आईएएस सेवाली देवी शर्मा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें सीजीएम कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here