लखनऊ : प्रिंस मार्केट की चौथी मंजिल पर लगी आग, कोचिंग में पढ़ रहे छात्रों के फंसे होने की सूचना

0
199

उप्र : मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के हजरतगंज स्थित प्रिंस मार्केट में गुरुवार सुबह करीब 11 बजे आग लग गई। प्रिंस मार्केट की चौथी मंजिल पर कपड़े की दुकान में आग लगने के बाद से काफी अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हजरतगंज प्रिंस मार्केट में काम्प्लेक्स में स्थित आरओ कम्पनी के दफ्तर से शुरू हुई आग चौथी मंजिल तक पहुंच गई। जिससे पूरी बिल्डिंग में धुंआ भर गया। बिल्डिंग में कई कोचिंग सेंटर हैं। जिनमें हादसे के वक्त छात्र मौजूद थे। एहतियातन एसडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया। बिल्डिंग में आग लगने के वक्त कोचिंग सेंटर चल रहे थे।

राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में स्थित प्रिंस मार्केट की चौथी मंजिल में गुरुवार सुबह 11 बजे आग लग गई। जिस वक्त आग लगी उस वक्त वहां संचालित हो रहे कोचिंग सेंटर में कई छात्र मौजूद थे। मीडिया सूत्रों के हवाले से सामने आई खबर के अनुसार, आग लगने की जानकारी मिलने के बाद आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गईं। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पाया गया, किन्तु अभी धुंए की वजह से फायर फइटर्स को सर्च ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं। अभी तक किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। आग की सूचना मिलते ही तमाम आला अधिकारियों के साथ ही एम्बुलेंस की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है, जिससे पता लगाया जा सके कि कोई अंदर फंसा तो नहीं है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here