केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी में किया रोड शो, बोले- सनातन धर्म पर अपमानजनक टिप्पणी कर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है DMK पार्टी

0
53

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में रोड शो किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस दौरान बड़ी संख्या में गृहमंत्री शाह के रोड शो में शामिल हुए। लोगों ने गृहमंत्री शाह के ऊपर फूलों की वर्षा की। इसके बाद गृहमंत्री शाह ने रैली में आये स्थानीय लोगों को सम्बोधित किया। गृहमंत्री शाह ने कहा कि, DMK पार्टी ने सनातन धर्म पर अपमानजनक टिप्पणी कर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। दूसरी ओर, भाजपा सभी का सम्मान करती है और एकता में विश्वास करती है। पीएम मोदी ने भारत को पहले से कहीं अधिक सुरक्षित और समृद्ध बनाया है।

मीडिया की माने तो, कन्याकुमारी में गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो को सम्बोधित करते हुए कहा कि, हमारा देश जल्द ही लोकतंत्र के महापर्व का गवाह बनने जा रहा है। हम, भाजपा के कार्यकर्ता, पीएम मोदी के शानदार नेतृत्व और मार्गदर्शन में आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर भारत का प्रधानमंत्री बनाएं। भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में हमारी मदद करें। ‘हमें (BJP को) इस बार ‘400 पार’ हासिल कराएं।

DMK और AIADMK के भ्रष्टाचार ने तमिलनाडु की स्थिति की खराब

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि, DMK और AIADMK के बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार ने तमिलनाडु की स्थिति खराब कर दी है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि तमिलनाडु को इन भ्रष्ट पार्टियों से बचाएं और राज्य में अभूतपूर्व परिवर्तन लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को चुनें। पीएम मोदी जी तमिल संस्कृति, तमिल भाषा और तमिल गौरव को संरक्षित और बढ़ावा देने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, हमारा देश जल्द ही लोकतंत्र के महापर्व का गवाह बनने जा रहा है। हम, भाजपा के कार्यकर्ता, पीएम मोदी जी के शानदार नेतृत्व और मार्गदर्शन में आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मैं तमिलनाडु के लोगों के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहता हूं जो भारी संख्या में यहां एकत्र हुए हैं। इस अद्भुत और भव्य स्वागत के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूँ। तमिलनाडु को विकास और समृद्धि प्रदान करने के लिए भाजपा का समर्थन करें।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here