सफलता सिर्फ और सिर्फ पैशन से ही आ सकती है – अमित शाह

0
220
Union Home Minister Amit Shah in Bhopal

“प्रोसेस और परफेक्शन सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं मगर सफलता सिर्फ और सिर्फ पैशन से ही आ सकती है और पुलिस बल में नीचे कांस्टेबल तक इस जज्बे का निर्माण करना चाहिए”।

“चाहे कश्मीर की समस्या हो, वामपंथी उग्रवाद या नार्थ ईस्ट में ड्रग्स व हथियारी ग्रुपों की समस्या हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में हमें सभी के समाधान की दिशा में बड़ी सफलता मिली है”।

“भोपाल में आयोजित मध्यप्रदेश की वन समितियों के सम्मेलन में आदिवासी व जनजातीय समाज के सम्मान व आर्थिक उत्थान से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं का शुभारम्भ किया। प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन में शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से निकाल कर विकसित राज्य बनाने का काम किया है”। प्रधानमंत्री मोदी जी ने न सिर्फ देशभर में जनजातीय समाज की संस्कृति व महानायकों का सम्मान बढ़ाया बल्कि कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनजातीय वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़कर उन्हें दशकों से लंबित उनका अधिकार दिया जो उनके जीवन में सम्मान व समृद्धि का नया सवेरा लेकर आया है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उक्त संदेश को अपने ट्विटर के माध्यम से शेयर किया।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज भोपाल में केन्द्रीय पुलिस प्रशिक्षण अकादमी में ‘48वीं अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान कांग्रेस’ का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश की वन समितियों के सम्मेलन में आदिवासी व जनजातीय समाज के सम्मान व आर्थिक उत्थान से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं का शुभारम्भ किया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here