सिंगर तुलसी कुमार के साथ सेट पर हुआ हादसा, शूटिंग के बीच दीवार गिरने से लगी चोट

0
16
सिंगर तुलसी कुमार के साथ सेट पर हुआ हादसा, शूटिंग के बीच दीवार गिरने से लगी चोट

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिंगर तुलसी कुमार के साथ चंडीगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया। एक्ट्रेस एक म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी जहां अचानक पीछे से एक प्रॉप गिर गया। हालांकि सिंगर ने खुद को काफी हद तक बचा लिया लेकिन फिर भी उनके चोट लग गई है। इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शूटिंग के लिए स्टूडियो में एक कमरे का सेट बनाया गया था। हाथ में मोबाइल पकड़े तुलसी अपना शॉट देते हुए आगे की तरफ बढ़ती है। इस दौरान सबसे पहले उनके दाहिने हाथ की तरफ मौजूद दीवार गिरती है। इससे पहले की तुलसी कुमार या सेट पर मौजूद क्रू मेंबर्स कुछ समझ पाते उनके पीछे की दीवार उनके ऊपर आ गिरती है। सेट पर मौजूद एक स्टाफ मेंबर तुरंत दीवार को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन उससे पहले ही तुलसी को जोरदार धक्का लग जाता है और वो लड़खड़ाते हुए आगे की ओर आ जाती हैं।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इसके बाद उन्हें दर्द से कराहते देखा जा सकता है। जिस तरह से सिंगर का हाथ उनकी कमर पर है उसे देखकर जाहिर हो रहा है कि चोट उनकी कमर में लगी है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट्स सेक्शन में तुलसी की चिंता करने लगे। कई लोगों ने उस आदमी की प्रशंसा की जिसने उसे तेजी से बचाया। तुलसी कुमार टी सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार की बेटी हैं। गुलशन कुमार की मौत के बाद टी-सीरीज की जिम्मेदारी उनके भाई भूषण कुमार ने संभाली है। तुलसी ने साल 2009 की म्यूजिक एलबम लव हो जाए से सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। वो हम मर जाएंगे,ओ साकी साकी, तुम जो आए,नाचेंगे सारी रात जैसे कई गाने गा चुकी हैं।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here